Type Here to Get Search Results !

How to make pennis thicker and longer naturally | लिंग मोटा लम्बा कैसे करे


पेनिस को प्राकृतिक रूप से मोटा और लंबा कैसे करें

Ling Mota Kaise Kare / लिंग मोटा लम्बा आज इस लेख में लिंग यानी पेनिस को मोटा और लम्बा करनेके बारे में जानेंगे। आज के समय के पुरुषों में, लिंग को लेकर काफी चिंता बनी हुई है। ज्यादा लम्बा लिंग यानी शिशन ज्यादा सेक्स संतुष्टि देता है स्त्री हो या पुरुष लिंग (Penis) को लेकर उनके मन यही धारना बनी हुई है। जबकि वैज्ञानिक दृष्टि से देखा जाये। तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है।

लिंग मोटा लम्बा / Ling Mota Kaise Kare – लिंग के आकर को लेकर पुरुषों में हीन भावना होने लगती है। लोगों में आजकल पोर्न देखने का चलन काफी बढ़ गया है। जिसकी वजह लम्बे लिंग / Ling को देखकर पुरुषों में हीन भावना आने लगती है। शिशन (Penis) का आकर अलग-अलग देशों में अलग-अलग तरह का होता है।

Ling Mota Kaise Kare – लिंग के आकार को बढ़ाने के बेहतरीन उपाय जितना लम्बे पेनिस से किसी महिला को आनंद दिया जा सकता है, उतना ही छोटे पेनिस से आनंद दिया जा सकता है। वैसे कुछ उपाय अपनाकर आप अपने शिशन के आकर में कुछ हद तक परिवर्तन कर सकते है। इससे आपकी सेक्स लाइफ बहुत ही अच्छी हो जाएगी। आप आपने पार्टनर को सेक्स का भरपूर मज़ा दे सकते है। तो जानते है – Penis (शिशन) को लम्बा और मोटा करने के देशी और घरेलु उपाय।

How to make pennis thicker and longer naturally permanent 


 

1. Ling Mota Kaise Kare – सेक्स एजुकेशन

प्रतिदिन नियमित रूप से व्यायाम करें। व्यायाम करने से मांसपेशी मजबूत बनी रहती है। शरीर में रक्त का प्रवाह सुचारू रूप से होता है। जिससे पेनिस में भरपूर मात्रा में रक्त पहुँचता है। जिससे Ling / Penis का आकर बढता है। इससे आपके लिंग में कड़ापन आएगा।

2. Ling Mota Kaise Kare – Sex Tips in Hindi

ज्यादा मात्रा में हरी सब्जी और फल का सेवन करें। उन फलों और सब्जियों का सेवन करें, जिनमे एंटी ऑक्सीडेंट होता है। एंटी-ऑक्सीडेंट नसों में मौजूद फ्री रेडिकलस से लड़ने का काम करता है। जिसकी वजह से शरीर में ब्लड सर्कुलेशन सही ढंग से होता है। जब लिंग / शिशन में रक्त प्रवाह सही ढंग से होगा। तब Ling का आकर भी बढेगा।

3. Ling Mota Kaise Kare – How to make penis thicker

धुम्रपान करना पूरी तरह से छोड़ दीजिये। बीडी और सिगरेट हमेशा पीने से यह फेफड़े के pores को block कर देता है। जिसके कारन पर्याप्त ऑक्सीजन रक्त तक नहीं पहुँच पता है। जब रक्त में ऑक्सीजन की कमी की वजह से अंगों में पर्याप्त मात्रा में ऑक्सीजन (Oxygen) नहीं पहुँच पाता है। जिसके कारन अंगों का सही से विकास नहीं हो पता है। और अंगो के काम करने की क्षमता कम हो जाती है।

Penis ko Bada, Lamba aur Mota karne ke tips – how to make penis thicker

 


 

4. Ling Mota Kaise Kare – सेक्स एजुकेशन

ज्यादा फैट और हाई कैलोरी वाले भोजन से परहेज करें। इससे कई तरह की बीमारी होने का खतरा बना रहता है। जो आपके सेहत के लिए सही नहीं है। Penis / शिशन के छोटे होने का एक कारण यह भी है। क्यूंकि हाई कैलोरी आहार की वजह से कोलेस्ट्रोल नसों में जमा हो जाता है। जिससे रक्त प्रवाह पुरे अंगों तक नहीं पहुँच पाता है।

5. Ling Mota Kaise Kare – Sex Tips in Hindi

आजकल छोटी-छोटी बातो को लेकर तनाव होना आम बात हो गयी है। तनाव में रहने के कारन सेहत पर बुरा असर पड़ सकता है। जो पुरुष ज्यादा तनाव में रहते है। उन पुरुषों में सम्भोग यानी सेक्स की उत्तेजना कम होने लगती है। तनाव के कारण रक्त शिशन तक नहीं पहुँच पाता है। जिससे उत्तेजना में कमी आ जाती है। इसीलिए तनाव को दूर रखने का प्रयास करें।

6. Ling Mota Kaise Kare – Sex Education

अगर आप अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर बनाना चाहते है। तो मैडिटेशन अवश्य करना चाहिए। यह ब्लड सर्कुलेशन को बढ़ाने का काम करता है। जिससे Penis ka Size भी बढ़ जाता है। मैडिटेशन करने से तनाव कम हो जाता है। आप Meditation के साथ साथ योग भी जरुर करें।

How to make penis thicker

7. Ling Mota Kaise Kare – Sex Education in Hindi

ठन्डे तापमान की वजह से शिशन का साइज़ कम हो जाता है। शरीर को वार्म उप (warm up) करके गर्म रखे। आप चाहे तो गर्म पानी से स्नान भी कर सकते है। जिससे ठन्डे तापमान में खून का सर्कुलेशन बेहतर होगा।

8. Ling Mota Kaise Kare – Sex Education in Hindi

पेट के फैट को कम करें। भारी पेट होने की वजह से Ling ka aakar कम लगने लगता है। पेट बड़ा होने के कारन आप और आपका पार्टनर सेक्स लाइफ का मजा नहीं ले पाएंगे। इसीलिए पेट की चर्बी कम करें।

 

उम्मीद है “Ling Mota Kaise Kare” लेख आपको उपयोगी लगा होगा। प्लीज इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करे। निचे दिए गए बटन को दबाकर अपने ट्वीटर, फेसबुक और गूगल प्लस अकाउंट पर शेयर करे।